super blood: क्या इंसानों में आ गया है सुपर ब्लड? शख्स का दावा- पिता को खून देकर उसने अपनी जिंदगी के 25 साल कम कर लिए

0

super blood: क्या आपने कभी सुपर ब्लड के बारे में सुना है? अगर नहीं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे एक शख्स ने अपने पिता को खून देकर उनकी उम्र 25 साल कम करने का दावा किया है। 45 वर्षीय सॉफ्टवेयर अरबपति ब्रायन जॉनसन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में इसका खुलासा किया।

super blood


super blood: क्या आपने कभी सुपर ब्लड के बारे में सुना है? अगर नहीं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे एक शख्स ने अपने पिता को खून देकर उनकी उम्र 25 साल कम करने का दावा किया है। 45 वर्षीय सॉफ्टवेयर अरबपति ब्रायन जॉनसन ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में इसका खुलासा किया। उन्होंने दावा किया कि उनके पास 'सुपर ब्लड' है, जिससे उनके पिता की उम्र 25 साल कम हो गई। ऐसा कहा जाता है कि सुपर ब्लड या तो लोगों की उम्र बढ़ा देता है या फिर दावा किया जाता है कि इसे किसी को देने से बुढ़ापा रुक जाता है।


मेरे पिता को प्लाज्मा दिया और उनकी जिंदगी बढ़ा दी.


अरबपति का दावा है कि उनके 71 वर्षीय पिता अब 1 लीटर प्लाज्मा प्राप्त करने के बाद 46 वर्षीय व्यक्ति की दर से बूढ़े हो रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस प्रक्रिया में सावधानी बरतने की जरूरत है. उन्होंने हां पर लिखा? हम जितने बड़े होते जाते हैं, उतनी ही तेजी से हमारी उम्र बढ़ती है। मेरे 1 लीटर प्लाज़्मा ट्रांसफ़्यूज़न के बाद, मेरे पिता अब 46 वर्ष की दर से बूढ़े हो रहे हैं। पहले, उनकी उम्र 71 साल के व्यक्ति की दर से बढ़ रही थी। बढ़ रहा था। मैं अपने पिता का सगा बेटा हूं।"


आख़िर उम्र बढ़ने की गति को कैसे धीमा किया जा सकता है?


अरबपति ब्रायन जॉनसन ने यह भी लिखा कि उनके पिता की धीमी उम्र बढ़ने की दर इस तथ्य के कारण हो सकती है कि उन्होंने अपने बेटे से प्राप्त लीटर के बजाय अपने स्वयं के प्लाज्मा के 600 मिलीलीटर निकाल दिए। इस साल फरवरी में, ब्लूमबर्ग ने एक योजना के माध्यम से अपनी युवावस्था वापस पाने के प्रयासों पर एक लेख प्रकाशित किया, जिसे वह और उनके डॉक्टरों की टीम 'प्रोजेक्ट ब्लू प्रिंट' कहते हैं। वह खाने, सोने और व्यायाम के आधार पर तैयार किए गए आहार के साथ-साथ चिकित्सा निदान और उपचार पर प्रति वर्ष 2 मिलियन डॉलर खर्च करता है। यह देखने के लिए कि क्या वह उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा कर सकता है, और शायद उलट भी सकता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top