Ayushmann Khurrana And Wife Tahira Kashyap : सेक्‍8स बेस्‍ट वर्कआउट होता है- आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा कश्यप ने बताए बेडरूम सीक्रेट्स

Aman
0

 

image credit respected all owner


Tahira Kashyap On Sex: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) बॉलिवुड के ऐसे कपल हैं जो हमेशा कपल गोल्स के साथ फिटनेस गोल्स भी देते नजर आते हैं। हाल ही में ताहिरा ने शिल्पा शेट्टी के शो 'शेप ऑफ यू' में अपनी से8क्स लाइफ के बारे में भी बात की।

Ayushmann Khurrana And Wife Tahira Kashyap: फिल्म निर्माता व लेखक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) इंडस्ट्री के चहीते कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और उनके बीच एक दोस्ती का भी रिश्ता है जिसकी वजह से वो एक बेहद प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में ताहिरा, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के शो 'शेप ऑफ यू (Shape Of You)' में दिखाई दीं और बीते वर्षों में अपनी फिटनेस के बारे में जानकारी दी।

ताहिरा कश्यप ने से8क्स पर की बात


कैंसर से अपनी लड़ाई के दौरान अपनी फिटनेस जर्नी को याद करते हुए और अपने पति आयुष्मान (Ayushmann Khurrana Wife) की जर्नी से प्रेरित होकर उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में खुलकर बात की और सभी का ध्यान खींचा। ताहिरा अपनी किताब में से8क्स के बारे में काफी मुखर रही हैं। उन्होंने शेयर किया कि कुछ कैलोरी बर्न करने के लिए से8क्स सबसे अच्छे वर्कआउट में से एक हो सकता है।

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना की से8क्स लाइफ


उन्होंने कहा, ‘हमारे मामले में बहुत अधिक कैलोरी खर्च होती है। यह से8क्स है और यह बहुत अच्छा है और अगर यह अच्छा है, तो क्यों नहीं!’ इसके बाद वो शो के दौरान अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। इसके अलावा ताहिरा ने स्टारवाइफ होने के दबाव के बारे में भी बात की। इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है मेरे 20 के दशक में यह निश्चित रूप से हुआ। मैं एक प्रोग्राम के लिए अच्छा परफॉर्म करना पसंद करूंगी लेकिन मेरे पास मैच के लिए कोई मानक नहीं है। मुझ पर कोई दबाव नहीं है।’

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक'


अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान अगली बार 27 मई को रिलीज होने वाली फिल्म 'अनेक (Anek Movie)' में दिखाई देंगे। फिल्म में वह एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘यह पहली बार है जब दर्शक मुझे इस अवतार में देखेंगे। मैंने पहले एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, लेकिन यह पहली बार है जब वे मुझे अंडरकवर में जाते हुए देखेंगे। मेरा कैरेक्टर लोगों के आसपास अपना रास्ता जानता है और न केवल शारीरिक क्षमता में बल्कि अपनी महान बुद्धि से भी बुरे लोगों से लड़ सकता है।’
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top